जानिए कौन है मनीष पॉल का क्रश, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते
जानिए कौन है मनीष पॉल का क्रश, जिसे वह कभी नहीं भूल सकते
Share:

एक सेलिब्रिटी क्रश होना स्वाभाविक है, लेकिन क्या दिलचस्प है जब एक सेलिब्रिटी दूसरे सेलिब्रिटी पर क्रश कर रहा है. क्या आप सोच रहे हैं कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं? खैर, हम मनीष पॉल के न्यूफाउंड क्रश के बारे में बात कर रहे है. जी हां मनीष पॉल का क्रश और कोई नहीं बल्कि जेनिफर लोपेज है.  और इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है. और हल ही में मनीष पॉल Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs 2020 की मेजबानी और शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं, लेकिन वह इन सब के साथ जेनिफर लोपेज़ के बारें में सोचना बंद नही कर सकते है. 

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जेनिफर लोपेज की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो उनकी सुंदरता को बतलाती हैं. वह जेनिफर के खूबसूरत अंदाज, व्यक्तित्व, और लुक्स के बारे में सोच रहे हैं. अपने बालों पर हाथ फेरने से लेकर, अपने स्टाइल के लिए दीवाने होने तक, मनीष कभी भी जेनिफर को याद किए बिना नहीं रह सकते है. खैर, हम जेनिफर के लिए मनीष के प्यार को समझते हैं, क्योंकि वह बहुत सुंदर है. हालांकि, जो बात प्रशंसकों को खटकती है, वहीं उन्होंने एक कैप्शन दिया है कि ''तुम नहीं समझोगी''

यदि बात की जाए मनीष के वर्कफ़्रंट और लव लाइफ कि तो मनीष ने अपने बचपन के प्यार संयुक्ता से शादी की है. दोनों ने 2007 में शादी की थी, और तब से एक-दूसरे के साथ रह रहे है. इस साल जनवरी में, मनीष ने अपनी शादी की सालगिरह पर इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अपनी दिल को छूने वाली प्रेम कहानी साझा करते हुए सभी को चौंका दिया. Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs सीज़न 8 के बारे में बात करते हुए, शो ने जजों के पैनल में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है, क्योंकि यस्टेयरियर स्टार गायक उदित नारायण और कुमार सानू बाहर हो गए. हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने अपने पदों को लेने के लिए कदम रखा और पैनल में अलका याग्निक को शामिल किया.

कोरोना के बीच गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाना चाहती हैं कसौटी जिंदगी के 2 की ये एक्टेस

'स्पिलिस्टविला 12' के इस स्टार की होगी 'बिग बॉस 14' में धमाकेदार एंट्री

अली गोनी संग नाम जुड़ने पर जैस्मिन भसीन का आया रिएक्शन, बोली- 'मेरी फ्रेंडशिप पर प्रभाव पड़ता है'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -