'स्पिलिस्टविला 12' के इस स्टार की होगी 'बिग बॉस 14' में धमाकेदार एंट्री
'स्पिलिस्टविला 12' के इस स्टार की होगी 'बिग बॉस 14' में धमाकेदार एंट्री
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 14' को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती जा रही है. ताजा रिपोर्ट्स की अगर मानें तो 'स्पिलिस्टविला 12' में दिखाई दे चुके आशीष भाटिया को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है.  सोशल मीडिया पर आशीष भाटिया की बेहद अच्छी फैन-फालोइंग है और लोग भी उन्हें जल्द से जल्द दोबारा से अपने टेलीविज़न  स्क्रीन पर देखना चाहते है. जब से आशीष भाटिया को लेकर ये बात सामने आई है, तब से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अलग ही जोश देखने को मिल रहा है.

अगर बात की जाए 'स्पिलिस्टविला 12' की तो इस रियलिटी शो में वो सभी जजों की पहली पसंद हुआ करते थे. वहीं, इस शो में मॉडल माइशा अय्यर संग उनकी केमेस्ट्री को सभी ने पसंद किया था. बता दें आशीष भाटिया ने इस रियलिटी शो के हर पल को अच्छे से जिया था और 'बिग बॉस 14' में उनके आने से यकीनन शो की रौनक और भी बढ़ जाएगी.

बता दें आशीष भाटिया ने 'स्पिलिस्टविला 12' के हर एक टास्क को अच्छी तरीके से निभाया था और कई टास्क के वजह से तो वो विरोधियों को कहीं का भी नहीं छोड़ते थे. ऐसे में अगर आशीष भाटिया 'बिग बॉस 14' में भाग लेते है तो यकीनन बाकी कंटेस्टेंट्स को बेहद तैयारी संग घर के भीतर आना होगा.   'बिग बॉस 14' में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को पहले क्वारंटाइन कर लिया जाएगा. वहीं घर के भीतर भी कोरोना संक्रमण मापदंडों का पूरा-पूरा ध्यान रखा जाएगा और इसके अलावा इस शो में ऑडियंस को कई और नए बदलाव देखने को मिलेंगे.

 

'भाभी जी घर पर है' शो की प्रोड्यूसर का बयान आया सामने, सौम्या टंडन को लेकर कही ये बात

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद श्रद्धा आर्या ने करवाया कोरोना वायरस का टेस्ट

'भाभी जी घर पर हैं' को छोड़ने की अफवाह पर सौम्या टंडन ने लगाई मुहर, हैरान कर देने वाली हैं वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -