कोरोना के बीच गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाना चाहती हैं कसौटी जिंदगी के 2 की ये एक्टेस
कोरोना के बीच गणपति उत्सव को धूमधाम से मनाना चाहती हैं कसौटी जिंदगी के 2 की ये एक्टेस
Share:

फेमस निर्माता एकता कपूर का जानामाना टेलीविज़न शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों अपनी पटकथा से अधिक स्टारकास्ट के कारण सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ वक्त पहले ही खबरें सामने आईं थी कि एक्टर पार्थ समथान ने ये सीरियल छोड़ दिया है. जिसके बाद एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और साहिल आनंद ने भी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा बोलने का मन बना ही लिया है. जिस कारण शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के खेमे में बवाल मचा हुआ हैं.

वहीं, दूसरी और एक्टर पार्थ की ऑनस्क्रीन मां शुभावी चौकसी इन दिनों गणपति पर्व के आने का इंतजार कर रही हैं. कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के बाद शुभावी गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाना चाह रही हैं. मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस शुभावी ने बताया हैं कि, 'हम गत 3 वर्ष पहले गणपति आवास पर लेकर आए थे. लोग गणपति को तीन, पांच और सात बार अपने आवास पर मेहमान बना कर लाते हैं लेकिन अब भी मेरा मन नहीं भर रहा है. मैं बार बार और निरंतर गणपति को अपने घर पर लाना चाह रही हूं. '

बता दें शुभावी चौकसी ने आगे बोला हैं कि, 'मैं आशा कर रही हूं कि अगले वर्ष हमारे घर पर बप्पा अवश्य पधारेंगे. मेरे पिता हमेशा मुझसे बोला करते थे कि जब आप भगवान की पूजा करते हैं तो आवाज आपके दिल से निकलनी चाहिए. इस बार भी मैं रोज प्रातः शाम बप्पा की आरती करुंगी. घर में मैं हर रोज सात्विक खाना और प्रसाद बनाऊंगी. ' कोरोना के चलते इस बार हर पर्व को सावधानियों के साथ मनाया जा रहा हैं. 

अली गोनी संग नाम जुड़ने पर जैस्मिन भसीन का आया रिएक्शन, बोली- 'मेरी फ्रेंडशिप पर प्रभाव पड़ता है'.

'बिग बॉस 14' में आने पर साक्षी चोपड़ा ने किया खुलासा, इस वजह से रह चुकी हैं लाइमलाइट

'भाभी जी घर पर है' शो की प्रोड्यूसर का बयान आया सामने, सौम्या टंडन को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -