जब मैनहोल की सफाई करने के लिए खुद गड्ढे में उतर गए पार्षद, वायरल हुई फोटो
जब मैनहोल की सफाई करने के लिए खुद गड्ढे में उतर गए पार्षद, वायरल हुई फोटो
Share:

मैंगलोर: लोग अब तक यही देखते-सुनते आए हैं कि शहर या अन्य स्थानों पर मैनहोल (नाला) भर जाए तो उसकी सफाई के लिए कर्मचारी या मजदूरों को लगाया जाता है. किन्तु कर्नाटक के मंगलोर शहर में इससे संबंधित एक दिलचस्प मामला प्रकाश में आया है. बारिश के बाद पूरे शहर की सड़कों पर जलभराव हो गया जिसकी शिकायत मिलते ही वहां के पार्षद मनोहर शेट्टी स्वयं वहां पहुंच गए और मैनहोल में सफाई के लिए उतर गए. इससे संबंधित एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है. इस जनसेवा के लिए मनोहर शेट्टी की तारीफ हो रही है.

देश के कोने-कोने से कई ऐसी खबरें आती हैं जिसमें नाले में सफाई के लिए उतरे श्रमिक हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसे में अब कोई जल्दी सफाई के लिए इस कार्य में लगना भी नहीं चाहता. ऐसी स्थिति में मंगलोर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद मनोहर शेट्टी खुद ही नाले के अंदर चले गए और सफाई करने के बाद बाहर निकले. शेट्टी कादरी दक्षिणी सीट के पार्षद हैं. मैनहोल से बाहर आते हुए उनकी किसी ने तस्वीर ले ली और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, मंगलोर के कादरी कंबाला क्षेत्र में बारिश के बाद जगह-जगह पानी भर गया जिससे राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था. मजदूरों को भी सफाई के लिए बुलाया गया किन्तु उन्होंने मैनहोल में उतरने से मना कर दिया. इतने में मनोहर शेट्टी खुद मैनहोल में उतर गए और सफाई करने के बाद बाहर निकले. इससे संबंधित एक फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बहुत तारीफ हो रही है.

असम में कोरोना का कहर जारी, 88 नए मामले आए सामने

एयरलाइन सेक्टर पर कोरोना की मार, यह दिग्गज कंपनी 6000 लोगों को करेगी बाहर

4 साल में पहली बार Indian Oil को हुआ घाटा, मार्च तिमाही में भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -