असम में कोरोना का कहर जारी, 88 नए मामले आए सामने
असम में कोरोना का कहर जारी, 88 नए मामले आए सामने
Share:

असम में कोविड 19 के 88 नए मामले सामने आए हैं. जो राज्य में तेजी से फैलते संक्रमण की और इशारा करता है. इसके साथ राज्य में मरीजों की संख्या 6,370 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. राज्य में कुल 2400 एक्टिव केस हैं, जबकि 3958 मरीज ठीक हो गए हैं. 9 लोगों की अब तक मौत हो गई है और तीन मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं.  इस बीच, कोरोना के नेगेटिव टेस्ट के बाद बुधवार रात अस्पतालों से 196 और मरीजों को छुट्टी दे दी गई, कुल संक्रमण से उबरे मरीजों की संख्या 3,958 हो गई है. राज्य में रिकवरी रेट 63 फीसद है. 

राजस्थान की धरती पर धमाके के साथ गिरा उल्कापिंड, जांच में जुटा भू-वैज्ञानिक विभाग

उन्होंने कहा कि 88 नए मामलों में कामरूप में  23, सोनितपुर में 20 , तिनसुकिया में 10, बक्सा में आठ, करीमगंज में सात, डिब्रूगढ़ में पांच, धुबरी में चार, कोकराझार और कामरूप (ग्रामीण) में तीन, बिश्वनाथ और नलबाड़ी के दो-दो मामले और धेमाजी से एक मामला सामने आया है. राज्य में कोरोना वायरस के अब तक कुल 3,36,091 सैंपल टेस्ट किए गए हैं. 

'अंडे देने के लिए नहीं हैं हथियार, चीन को मुंहतोड़ जवाब दे भारतीय सेना'

इसके अलावा मंत्री ने ट्वीट करके कहा कि, ' यह ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग और ट्रेसिंग की नीति है, जिससे हमने चीजों के नियंत्रण में रखा है और इसमें समर्थन करने वाले सभी लोगों का मैं आभार व्यक्त करना चाहिए. कोरोना को हराने हमारा दृढ़ संकल्प हैं.'मंत्री ने कहा कि गुवाहाटी नगर निगम के प्रत्येक वार्ड में कोरोना परामर्श केंद्र सक्रिय हो गए हैं और लोगों से स्वैच्छिक परीक्षण के लिए आगे आने का आग्रह किया है

इस कंपनी ने विश्वस्तर पर कार सेल्स को लेकर शेयर किया नया प्लान

बोर्ड परीक्षाओं पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा बयान, CBSE और केंद्र सरकार को दिया ये आदेश

4 साल में पहली बार Indian Oil को हुआ घाटा, मार्च तिमाही में भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -