मेनका ने किसानों से कहा, मेरी जान खाते हो, वीडियों वायरल

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2022 तक देश के किसानों की आय दोगुनी करने की बात अपने हर भाषण में दोहराते है वही दुरी और उनकी ही मंत्री मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के गन्ना किसान बड़ी आस लेकर जब मंत्री महोदया के पास पहुंचे तो मेनका ने बड़े बेरुखे अंदाज में किसानों के जख्मो पर नमक छिड़का. किसानों को जवाब देते हुए मेनका ने कहा, यहां आकर मेरी जान खाते हो, ना देश को चीनी की जरूरत है, ना गन्ना बढ़ने वाला है. हज़ार दफा बोल चुकी हूं कि गन्ना मत लगाओ'. 


जब किसान अपनी समस्या को लेकर मेनका गांधी के पास आए तो उन्होंने किसानों से यही कहा. मेनका गांधी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री पीलीभीत जिले के पूरनपुर क्षेत्र में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं. तभी उनके पास वहां के किसान अपनी समस्या गिनाने पहुंच गए. किसानों का कहना था कि गन्ना तौल, भुगतान और मिलें बंद होने के कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. और तभी मेनका गांधी किसानों पर गुस्से में बरस पड़ीं.
केंद्रीय मंत्री का किसानों के प्रति यह रवैया सरकार के उस दावे की पोल खोल रहा है, जिसमे वो किसान हितेषी होने का दावा करती आ रही है. सवाल यह भी है कि क्या मंत्री होने का मतलब यही है कि किसान को इंसान ही न समझा जाये .

 

मजदुर दिवस: बुनियादी जरूरतों को तरसती समाज की बुनियाद

मजदूर दिवस: यहाँ मजदूरी है लाखों में

अमित शाह आज करेंगे बीजेपी पदाधिकारियों संग बैठक


  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -