अमित शाह आज करेंगे बीजेपी पदाधिकारियों संग बैठक
अमित शाह आज करेंगे बीजेपी पदाधिकारियों संग बैठक
Share:

नई दिल्ली: भारत में मोदी सरकार को इसी महीने 4 साल पुरे होने वाले हैं, भाजपा ने इन 4 सालों की कांग्रेस सरकार से तुलना करते हुए, इसे '48 साल बनाम 48 महीने' का नारा दिया है. जिसको भाजपा 2019 चुनावों से पहले एक अस्त्र की तरह इस्तेमाल करेगी. इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज अपनी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक करने वाले हैं.

आगामी लोक सभा चुनाव के लिए इस बैठक को बहुत अहम माना जा रहा है, इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षों, संगठन मंत्रियों, केंद्रीय पदाधिकारियों और पार्टी के सभी मोर्चो की संयुक्त कार्यसमिति के पदाधिकारी शामिल होंगे. बीजेपी के एक नेता ने बताया कि 17 मई को पार्टी के सभी कार्यकारिणीं के सम्मलेन के पहले यह बैठक हो रही है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में अमित शाह सभी भाजपाई पदाधिकारियों से उनके कार्य का लेखा-जोखा लेंगे. 

अगले लोकसभा चुनाव में किसान एवं कृषि क्षेत्र से जुड़े विषयों के महत्व को देखते हुए बीजेपी किसान मोर्चा कृषि क्षेत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेगा. इसके लिए 18 से 20 मई तक गुड़गांव में एक राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा.

राहुल के पीएम बनने में गलत क्या है ? - शत्रुघ्न सिन्हा

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष का मामला गंभीर हुआ

तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर पत्थर फेंके

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -