ग्रीस में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं मंदिरा बेदी
ग्रीस में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं मंदिरा बेदी
Share:

इन दिनों एक्ट्रेस और साथ ही एंकर मंदिरा बेदी जमकर एन्जॉय करने में लगी हुई हैं. जी दरअसल में इन दिनों मंदिरा ग्रीस में एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने एन्जॉयमेंट के कई फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही उन्होंने कई वीडियोस को भी अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिनमे वह पुश अप्स लगाते हुए नजर आ रही हैं. कई वीडियो मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमे वह वहां के लोकेशन दिखा रही हैं.

मंदिरा ग्रीस में जमकर एन्जॉय कर रही हैं और वहां कि तस्वीरों में उनका एक अलग ही लुक दिखाई दे रहा है वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. मंदिरा अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं उन्होंने कई ऐसे वीडियो बनाए है जिनमे वह पुश अप्स लगाते हुए नजर आ रही हैं. मंदिरा अक्सर ही सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस से जुडी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बहुत ही सुंदर तस्वीर ग्रीस की शेयर की है और लिखा है #aboutlastnight in the beautiful and quaint #ArolithosVillage #cretewithbkt #greece

मंदिरा की उम्र 46 साल है और आप उनकी तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा नहीं लगा सकते. मंदिरा ने अक्सर ही बोल्ड लुक दिखाया है और उन्होंने कुछ समय पहले ही अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है. पहले मंदिरा बहुत अलग थी और अब वह पूरी तरह बदल चुकी हैं.

90 किलो से 78 किलो का हो गया बिग बॉस का यह एक्स-कंटेस्टेंट

रियलिटी शो में इस टीवी एक्टर ने किया हीलियम अटैक, सभी लोग हंसकर हुए लोटपोट

9 साल बाद पति से अलग होने जा रही कुमकुम, तलाक की तारीख आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -