अपनी सुंदरता दिखाती नजर आईं मंदिरा बेदी
अपनी सुंदरता दिखाती नजर आईं मंदिरा बेदी
Share:

हाल ही में टीवी की सबसे फिट और हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार मंदिरा बेदी एक बार फिर से खबरों में हैं और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह फिर से उनकी तस्वीरें हैं. जी हां, इस बार उनके खबरों में आने की वजह कोई फिल्म अथवा सीरियल नहीं बल्की अभिनेत्री की तस्वीरें हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री का अंदाज़ काफी मदमस्त नजर आ रहा है और वह काफी बोल्ड फ़िक़्ह रहीं हैं.

बीते दिनों ही 46वां जन्मदिन मना चुकीं मंदिरा अपनी फिटनेस से 26 की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. मंदिर ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है ake me to the sun, sea and sand anytime. My #happyplace #certifiedbeachbum इसमें वः काफी दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर मंदिर ने लिखा है It was a sunshiney-bright and happy shoot day today.. and there were lots who made it so! Thanks @megghnam for a super shoot! And @manpreetkaur15 for your styling and your photo taking skills!! And @satish.kadam.942 for your makeup, that saved the day with my “situation”!! इसमें वह और ज्यादा फिट और सेक्सी लग रहीं हैं.

मंदिरा ने दूरदर्शन पर दिखाए गए सीरियल 'शांति' में काम किया था और इस सीरियल ने उन्हें काफी फेम दिया. वहीं सीरियल से मशहूर होने के बाद मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल्स में भी काम किया है. बीते दिनों मंदिर चर्चित बॉलीवुड की फिल्म द ताशकंत फाइल्स में नजर आईं थी. जिसमें उन्होंने एक समाज सेवी का किरदार निभाया था.

हिना खान ने शेयर किए अपनी पहली फिल्म के लुक्स

कोमोलिका से भी कहीं ज्यादा सेक्सी है टीवी की यह विलेन, उड़ा देती है होश

'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस के बाद ‘नागिन 3’ एंट्री लेगा इसी शो का यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -