मंदिरा बेदी की बिकिनी तस्वीरों को देखकर बेचैन हुए फैंस
मंदिरा बेदी की बिकिनी तस्वीरों को देखकर बेचैन हुए फैंस
Share:

दूरदर्शन के टीवी सीरियल 'शान्ति' और सुपरहिट फिल्म दिल वाले दुल्हनिया में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं. मंदिरा पहले बहुत सीधी-साधी दिखती थी लेकिन असल में वो बेहद हॉट है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि मंदिरा की तस्वीरें साबित कर रही हैं. जब भी किसी सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की बात की जाती है तो मंदिरा बेदी का नाम तो जरूर सामने आता ही है.

आपको बता दें मंदिरा को सबसे सेक्सी मॉम भी कहा जाता है. आए दिन मंदिरा अपने हॉट लुक के कारण तहलका मचाती ही रहती हैं. मंदिरा अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में मंदिरा की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वो बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप मंदिरा के सेक्सी क्लीवेज देख सकते हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Taking this week #HeadOn !#Iloveaturdays

आपको बता दें मंदिरा टीवी की दुनिया में शो 'शान्ति' से अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं. इसके बाद वो कई और भी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मंदिरा शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने भी उन्हें दुनियाभर में मशहूर किया है. इसके अलावा भी वह 2003 में क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट करती हुई नजर आयी.

क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -