शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी
शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी
Share:

14 फरवरी की शाम को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. इस आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए हैं और कई सारे जवान घायल भी हुए हैं. घटना ने देश ही नहीं, पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है. बॉलीवुड के भी कई कलाकारों ने आतंकी हमले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. ऐसे में शाहिद कपूर ने भी ट्वीट कर शोक जताया था लेकिन उन्हें इस बार फिर ट्रोल होना पड़ गया है.

शाहिद के ट्रोल होने की वजह से देर से ट्वीट करना. दरअसल, घटना गुरुवार को हुई और शाहिद कपूर ने एक दिन बाद शुक्रवार को ट्वीट किया था. शाहिद ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''मैंने अभी-अभी पुलवामा में आतंकी घटना के बारे में सुना है. यह बहुत ही दुखद और आहत करने वाली घटना है. मैं शहीदों के परिवारों के परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं.''

इसके बाद शाहिद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. कई लोगों ने शाहिद पर खूब नाराजगी जताई. एक यूजर ने लिखा- 'यह घटना गुरुवार को हुई है और आपने सिर्फ सुना.' वही दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या आपका इंटरनेट इतना स्लो है.' एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा- 'आपका पृथ्वी पर स्वागत है.' इसके अलावा भी कई लोगों ने एक्टर को खरीखोटी सुनाई.

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

सलमान ने वैलेंटाइन्स डे पर अपनी इस लेडी लव को गिफ्ट की लग्जरी कार

अपने ट्रोलर को स्वरा ने दी गलियां, ऐसे सिखाया सभी को सबक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -