शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल
शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो यहां पोस्ट करती ही रहती हैं. मीरा कभी खुद की फोटो शेयर करती हैं तो कभी अपने बच्चों की. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे जैन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और अब मीरा ने अपनी बेटी मीशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उनकी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं मीरा अपनी बेटी मीशा के साथ नजर आ रही हैं. दोनों ही फोटो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. मिशा ने दोनों ही तस्वीरों में क्यूट पोज़ दिए हैं और उनकी प्यारी सी स्माइल पर तो कई लोग अपना दिल दें बैठे हैं. वही मीरा भी दोनों ही तस्वीरों में बेहद क्यूट लग रही हैं. इस तस्वीर को देखकर आपको भी मीशा पर प्यार आ जाएगा.

दोनों मां और बेटी साथ में जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि, मीशा के पिता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा अडवाणी नजर आएंगी. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही है. ये फिल्म तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है.

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -