क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म isn't it romantic को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इसके अलावा हाल ही में प्रियंका का वैक्स स्टेचू मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगाया गया है. हाल ही में प्रियंका अपनी हॉलीवुड फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुई थी. प्रियंका चोपड़ा प्रमोशनल इंटरेक्शन के दौरान को-स्टार्स रेबेल विल्सन और एडम डिवाइन के साथ नजर आईं थीं.

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने अपने बारे में सबसे ज्यादा गूगल पर किए गए सवालों का जवाब दिया. प्रियंका से सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों में से एक सवाल था कि 'क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं?' तो इसके जवाब में देसी गर्ल ने कहा कि, 'हिंदी एक भाषा है और मैं एक हिंदू हूं जो एक धर्म है. इसमें काफी अंतर है. लोगों को अपने आपको एजुकेट करना चाहिए.'

आपको बता दें हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का चौथा वैक्स स्टेच्यू न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में लगाया गया है. वैक्स स्टेच्यू के रेस में भारत की प्रियंका ने व्हिटनी ह्यूस्टन को भी पछाड़ दिया है. जानकारी के लिए बता दें व्हिटनी ह्यूस्टन के अब तक दुनिया भर में 3 वैक्स स्टेच्यू और प्रियंका के अब 4 हो चुके हैं. साथ ही प्रियंका की प्रेग्नेंसी की भी अफवाहें उड़ी थी जिसके बाद अब तक उनका कोई बयान सामने नहीं आया है.

इस हसीना ने हॉट फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें

'हॉलीवुड वाले नखरे' में अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचाएगी सनी लियोनी

कैप्टन मार्वेल बनने के लिए एक्ट्रेस को लगे थे नौ महीने

Most Popular

- Sponsored Advert -