अनुष्का के दिल को छुआ इस खिलाड़ी का बर्थडे विश
अनुष्का के दिल को छुआ इस खिलाड़ी का बर्थडे विश
Share:

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपना 30वा बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर उन्हें फ़िल्मी जगत से लेकर क्रिकेट के कई दिग्गज सितारों ने मैसेज करके विश किया. सभी ने अनुष्का को उनके जन्मदिन पर अपने-अपने अंदाज़ में विश किया, लेकिन इन सबके बीच एक मैसेज ऐसा भी था, जो अनुष्का को काफी पसंद आया. यहां बात हो रही हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाड़ी मनदीप सिंह के मैसेज की.

दरअसल, मनदीप ने अनुष्का को ट्विटर पर बर्थडे विश करते हुए एक मैसेज लिखा, जिसमें उन्होंने अनुष्का के लिए भाभी शब्द का इस्तेमाल किया. मनदीप ने ट्विटर पर लिखा कि, "भाभी जी को जन्मदिन मुबारक हो. आप न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि आप एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं. बाबा जी आपको हमेशा खुश रखें." अपने इस ट्वीट के साथ मनदीप ने अनुष्का की फोटो को भी पोस्ट किया है.

अनुष्का ने इस ट्वीट का जवाब भी बड़े स्पेशल अंदाज़ में दिया. अनुष्का ने अपने ट्वीट में मनदीप को मैंडी कहकर धन्यवाद दिया. अनुष्का ने लिखा कि, "बहुत अच्छा, बहुत अच्छा, थैंक्यू मैंडी." इसी कड़ी में अभिताभ बच्चन ने भी अनुष्का शर्मा को मैसेज करके विश किया था, लेकिन इस पर अनुष्का की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई. इसके बाद अमिताभ ने ट्विटर पर अनुष्का से इसका जवाब माँगा. बाद में पता चला कि अनुष्का का पहले वाला नम्बर बंद हो चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

सलमान खान को अपने सबसे करीब मानती है ये अभिनेत्री

B'day Spl : जन्म से पहले ही इस एक्ट्रेस का मर्डर करना चाहते थे उसके पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -