सलमान खान को अपने सबसे करीब मानती है ये अभिनेत्री
सलमान खान को अपने सबसे करीब मानती है ये अभिनेत्री
Share:

सलमान खान और करिश्मा कपूर को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता हैं दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जैसे 'जुड़वा', 'जीत', 'अंदाज अपना अपना', 'दुल्हन हम ले जाएंगे' और 'बीवी नंबर 1' आदि. सभी फिल्मों में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और हाल ही में करिश्मा ने सलमान और अपनी छोटी बहन करीना कपूर के रिश्ते को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. जी हाँ, कुछ दिन पहले रियलिटी शो ‘एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन’ में करिश्मा को बुलाया गया, जहाँ उन्होंने खूब मस्ती की.

इस दौरान करिश्मा ने सलमान खान और अपने रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की और बहुत कुछ बताया. बातों ही बातों में करिश्मा ने सलमान और करीना के रिश्ते को लेकर खुलासा किया और बताया कि करीना से ज्यादा उनके करीब अगर कोई है तो वह सलमान खान है और सलमान करीना को अपनी छोटी बहन की तरह मानते है.

इस बात को सुनते हे सभी हैरान रह गए. आप सभी को याद ही होगा कि करीना दो बार सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. आप सभी ने उन्हें फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में रोमांस फरमाते हुए देखा ही होगा. करिश्मा की बात की जाए तो इन दिनों वह फिल्मों से दूर है और सादा जीवन बिता रही हैं.

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

अनुष्का ने बुरी तरह बिग बी को किया इग्नोर

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -