B'day Spl : जन्म से पहले ही इस एक्ट्रेस का मर्डर करना चाहते थे उसके पिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा का जन्म 3 मई 1986 को कोलकाता में हुआ था. पूजा ने फिल्म 'कमांडो' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विद्युत जमाल नजर आए थे. कुछ महीने पहले पूजा की फिल्म अय्यारी रिलीज़ हुई थी जो पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. पूजा ने अपने करियर में कई कठिनाई का सामना किया है.

करियर के साथ-साथ पूजा ने इस दुनिया में आने के लिए कई कठिन संघर्ष किये है. जी हाँ... पूजा की जिंदगी की दुखभरी कहानी सुनकर शायद आपका भी दिल भर सकता है. पूजा एक लड़की थी सिर्फ इसलिए उन्हें पैदा होने से रोका जा रहा था और खुद पूजा के पिता ही उन्हें इस दुनिया में आने से रोक रहे थे.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि- वो उन लड़कियों में से एक है जिनके परिवारवाले उन्हें जन्म से पहले ही मार देना चाहते थे. जब पूजा अपने माँ के गर्भ में पल रही थी तब ही उनके पिता को इस बात का पता चल गया था कि लड़की है. उनके पिता बेटी को जन्म नहीं दिलवाना चाहते थे इसलिए पूजा के जन्म के बाद वो उन्हें हॉस्पिटल में देखने तक नहीं गए थे. पूजा के जन्म के बाद उनके पिता ने बेटी सहित उनकी माँ को भी घर से बाहर निकाल दिया था.

दरअसल पूजा के पिता ने उनकी माँ के सामने एक शर्त रखी थी कि या तो वो बेटी को छोड़ दे और या फिर घर छोड़ दे. तब पूजा की माँ अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने मायके कोलकता चली गई थी. पूजा की माँ ने बड़ी कठिनाइयों में अपनी दोनों बेटी की परवरिश की. पूजा अपनी माँ को रियल फाइटर मानती है. उनका कहना है कि आज वो जो कुछ भी है अपनी माँ की वजह से ही है.

पूजा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने तमिल फिल्मों में भी अपनी कलाकारी का परिचय दिया है. साल 2008 में पूजा फिल्म फैशन में स्पेशल ऍपेरियन्स म नजर आई थी. इसके बाद वो 'हीरोइन', ' कमांडो', 'ये तो टू मच हो गया', 'आउच' और 'अय्यारी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

'डर' के शाहरुख़ खान और 'ओमेर्टा' के राजकुमार राव में कोई फर्क नहीं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -