'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन जल्द ही अपनी नई फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जो बड़ा ही रोमांचित और कमाल का लग रहा है. ट्रेलर में किसी भी तरह से फिल्म की कहानी रिवील नहीं की गई है, लेकिन देखने से लग रहा है कि इसमें सुपरहीरो फिल्म वाले सारे फैक्ट्स मौजूद हैं. ट्रेलर देखने से पता लग रहा है कि इसमें बदले ही आग है, साथ ही इसमें कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है.

 

ट्रेलर लॉन्च से कुछ दिन पहले इसी फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था, जिसमें हर्ष को एक स्पाई की तरह दिखाया गया था. पोस्टर में हर्ष का चेहरा नहीं दिख रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्षवर्धन की इस फिल्म को 25 मई को रिलीज़ किया जाएगा. आपको बता दें कि हर्ष ने इस फिल्म की शूटिंग को 14 जुलाई 2016 से ही शुरू कर दिया था, जिसे 40 दिन से लिए स्केड्यूल किया गया था.

कुछ कारणों से इस फिल्म की शूटिंग में रुकावट आ गई थी, जिसके तहत इसके दूसरे स्केड्यूल की शुटिंग पूरी नहीं हो पाई. ख़बरों की माने तो हर्ष के साथ राधिका आप्टे नज़र आ सकती हैं. लेकिन पूछे जाने पर राधिका ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि, 'भावेश जोशी' को लेकर उनसे किसी ने कोई भी बात नहीं की है. देखना दिलचस्प होगा कि हर्ष की इस फिल्म पर दर्शक अपना कितना प्यार लुटाते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl : जन्म से पहले ही इस एक्ट्रेस का मर्डर करना चाहते थे उसके पिता

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

अनुष्का ने बुरी तरह बिग बी को किया इग्नोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -