'परिणीति की तरह किसी पॉलिटिशन से शादी करना चाहती हैं मनारा चोपड़ा?', एक्ट्रेस ने खुद कही ये बड़ी बात
'परिणीति की तरह किसी पॉलिटिशन से शादी करना चाहती हैं मनारा चोपड़ा?', एक्ट्रेस ने खुद कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 समाप्त हो चुका है। मुनव्वर फारुकी शो के विजेता बन चुके हैं, मगर उनसे अधिक शो के कई दूसरे प्रतियोगी लाइमलाइट में बने हुए हैं तथा इनमें से एक मनारा चोपड़ा हैं। बिग बॉस के बाद से मनारा प्रशंसक के बीच बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। उनके वीडियोज, फोटोज एवं इंटरव्यूज वायरल हो रहे हैं। वही हाल ही में मनारा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर चर्चा की तथा मैरिज प्लान्स बताए।

मनारा ने ये भी बताया कि उन्हें कैसा पति चाहिए। उनसे पूछा गया कि क्या वो भी बहन परिणीति की भांति किसी राजनेता से शादी करना चाहती हैं? आगे उनसे पूछा गया कि उनकी बहन प्रियंका की पहले ही शादी हो चुकी है तथा दूसरी बहन मीरा चोपड़ा भी शादी करने वाली हैं। तो ऐसे में शादी को लेकर उनकी क्या योजना है? इस पर मनारा ने कहा- ओह माई गॉड! अभी तो बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं। शादी रचाना मेरे लिए बहुत ज्यादा है। आगे मनारा ने कहा- शादी को लेकर अभी मेरी कोई योजना नहीं है। 

आगे मनारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा पति चाहिए? इस पर उन्होंने जवाब दिया- मुझे ऐसा पार्टनर चाहिए, जिसे बहुत नॉलेज हो। जो हर प्रकार की कंवर्सेशन में पार्टिसिपेट कर पाए। हर प्रकार के लोगों के कनेक्ट करे और मेरी बात भी सुने। होस्ट ने मनारा को सुझाव दिया कि उन्हें किसी IAS अधिकारी से शादी करनाी चाहिए, क्योंकि उन्हीं के पास नॉलेज का खजाना होता है। अभिनेत्री ने कहा- मेरा मतलब है, जो परिवार को अहमियत देता हो। मेरे लिए वो बहुत जरूरी है। हम दो बहनें हैं। मुझे यदि जॉइंट फैमिली का लड़का मिलेगा तो और भी अच्छा होगा। प्रोफेशन कोई भी चलेगा, मगर ईमानदार होना चाहिए। परिवार के लिए जो इज्जत होती है, वो जरूरी होती है। बातें करने वाला और ट्रैवल लवर होना चाहिए।

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -