बेयर ग्रिल्स संग डिस्कवरी पर खतरों से खेलने आ रहे हैं बॉलीवुड के 'खिलाड़ी भैया'

अक्षय कुमार को देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. ऐसे में अब अपनी फिल्मों से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले अक्षय ने एक बार फिर से अपने फैंस को हैरान कर दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया है वह जल्द ही 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (मैन वर्सेज वाइल्ड) में बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

 

जी हाँ, इस बारे में खुद उन्होंने शो का टीजर शेयर करते हुए जानकारी दी है. आप देख सकते हैं 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के इस टीजर में दोनों ही कलाकार कहीं जंगलों में घूमते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा दोनों कहीं-कहीं रस्सियों से लटकते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है इस शो में बड़ा ही मजा आने वाला है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी एक अलग ही अवतार को दिखा रहा है.

अब अक्षय को देखने वाले फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है सभी जल्द से जल्द शो को देखना चाहते हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अक्षय कुमार से पहले रजनीकांत और पीएम नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो का हिस्सा बन चुके हैं. जी दरअसल रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स के लिए 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की. वहीँ बात करें पीएम नरेंद्र मोदी की तो उन्होंने उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में बेयर ग्रिल्स के साथ उनकी शो की शूटिंग की थी.

सुशांत सिंह और सारा अली खान के रिलेशन पर कंगना ने कही ये बात

सीबीआई के मुंबई पहुंचते ही सुशांत की बहन का बड़ा बयान आया सामने, कही ये बात

सारा अली खान गई थी सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -