सीबीआई के मुंबई पहुंचते ही सुशांत की बहन का बड़ा बयान आया सामने, कही ये बात
सीबीआई के मुंबई पहुंचते ही सुशांत की बहन का बड़ा बयान आया सामने, कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सर्वोच्च न्यायालय ने निर्णय सुनाकर इस मामले में सीबीआई को जांच की अनुमति दे दी. अभिनेता के परिजनों से लेकर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और एक्टर के फैंस पिछले कई दिनों इस केस में सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे थे. बृहस्पतिवार की रात सीबीआई की टीम के कुछ मेंबर जांच के लिए मुंबई पहुंच गए. इस पर अब अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति कहा कि सीबीआई की ये जिम्मेदारी है कि अपना विश्वास बनाए रखें.

दरअसल दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया था. अभिनेता के पिता ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया था कि वो सुशांत के केस में ठीक प्रकार से जांच नहीं कर रही. तत्पश्चात, बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची थी. किन्तु फिर बिहार पुलिस ने कहा कि मुंबई पुलिस उनकी जांच में बाधा उत्पन्न कर रही है. 

तत्पश्चात, सुशांत का ये केस सर्वोच्च न्यायालय पहुंचा, तथा फिर ये सीबीआई के हवाले कर दिया गया. लोगों को आशा है कि सीबीआई सुशांत की मौत का सही सच सामने लेकर आएगी. इसी को लेकर दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट किया है. श्वेता ने लिखा, 'पुरे विश्व ने सीबीआई जांच के लिए निरंतर संघर्ष किया है, तथा अब यह सीबीआई की जिम्मेदारी है कि हम उन पर अपना विश्वास बनाए रखें. हमें पूरा यकीं है कि सीबीआई निश्चित तौर पर सच्चाई को सामने लाएगी, तथा इन्साफ दिया जाएगा.' इसी के साथ मामले की जांच लगातार जारी है.

दिलीप कुमार के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भाई असलम खान का निधन

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

मीतू सिंह ने इस गाने के जरिए दी सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -