सुशांत सिंह और सारा अली खान के रिलेशन पर कंगना ने कही ये बात
सुशांत सिंह और सारा अली खान के रिलेशन पर कंगना ने कही ये बात
Share:

अभी हाल ही में सैमुअल होकिप ने बयान दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत तथा सारा अली खान के बीच रिश्ता था. सैमुअल ने एक पोस्ट में लिखा कि केदारनाथ के दौरान सारा एवं सुशांत को प्यार हो गया था. इस खुलासे के पश्चात् अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि वो भी ऋतिक रोशन से सच्चा प्यार करती थीं.

वही कंगना रनौत ने ट्वीट किया, 'मुझे लगता है कि सारा ने अवश्य सुशांत को सच्चा प्यार किया होगा. सुशांत पागल नहीं है कि वो किसी ऐसी लड़की से प्यार कर बैठे जो सच्चा ना हो. परन्तु शायद वह दबाव में रही होंगी. मैंने जो ऋतिक के साथ शेयर किया वो उस बिंदु पर वास्तविक था. मुझे इस बात में आज भी कोई संदेह नहीं है, वो अचानक से क्यों इतना परिवर्तित हो गए थे, वो मेरे लिए भी अभी भी एक रहस्य है.'

साथ ही कंगना रनौत ने सारा अली खान पर तंज कसते हुए लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत तथा सारा के अफेयर की खबरें पूरे मीडिया में थीं, स्पष्ट है कि आउटडोर शूट्स में उन्होंने एक कमरा भी शेयर कर रहे थे. क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स कमजोर बाहरी लोगों को स्वपन दिखाते हैं, तथा फिर सार्वजनिक तौर पर उन्हें धोखा दे देते हैं?' आपको याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मित्र सैमुअल होकिप ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत तथा सारा को पूरी प्रकार से प्यार हो गया था. दोनों को अलग करना कठिन था. इसी के साथ उनकी ये पोस्ट बेहद वायरल हो रही है. 

दिलीप कुमार के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भाई असलम खान का निधन

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

मीतू सिंह ने इस गाने के जरिए दी सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -