सारा अली खान गई थी सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप, पुरानी तस्वीर हुई वायरल
सारा अली खान गई थी सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप, पुरानी तस्वीर हुई वायरल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मित्र सैमुअल होकिप ने उनके रिश्ते को लेकर चौंका देने वाले खुलासे किए. सैमुअल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि सुशांत तथा सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों के मध्य किसी कारण ब्रेकअप हो गया. इस खबर के पश्चात् अब सारा अली खान तथा सैमुअल की तस्वीर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तस्वीर जनवरी 2019 की है. जहां सारा अली खान तथा सैमुअल मुंबई अंतरर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से निकलते हुए दिखे थे. सूत्रों के अनुसार, इस समय सुशांत तथा सारा थाईलैंड ट्रिप के पश्चात् वापस लौटे थे. सैमुअल उन्हें हवाई अड्डे पर लेने पहुंचे थे. वही सैमुअल सारा के साथ थे जबकि सुशांत दूसरे द्वार से निकले थे. सुशांत नहीं चाहते थे कि उन्हें साथ में कैमरे में कैद किया जाए. बताया जा रहा है फोटो तीन जनवरी 2019 की है. 

वही सुशांत तथा सारा की मूवी 'केदारनाथ' दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म को अच्छे रिस्पॉन्स के पश्चात् दोनों छुट्टी बिताने के लिए साथ रवाना हो गए थे. आपको बता दें कि सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मुझे याद है कि 'केदारनाथ के प्रमोशन के चलते सुशांत और सारा को पूरी प्रकार से प्यार हो गया था. दोनों को अलग करना कठिन था. दोनों बहुत ही प्योर तथा बचपन की मासूमियत से भरे हुए थे. सुशांत तथा सारा में एक दूसरे के प्रति बेहद सम्मान था, जो आजकल रिलेशन में बहुत कम देखने को मिलता है.' आगे बताते हुए सैमुअल होकिप ने लिखा था- 'सारा, सुशांत के साथ उनके जीवन में उपस्थित परिवार, दोस्त तथा स्टाफ सभी का सम्मान करती थीं. इसी के साथ सैमुअल ने इस बातों का खुलासा किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

दिलीप कुमार के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भाई असलम खान का निधन

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

मीतू सिंह ने इस गाने के जरिए दी सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -