लोकसभा की विजिटर गैलरी से युवक ने किया कूदने का प्रयास, कार्यवाही स्थगित
लोकसभा की विजिटर गैलरी से युवक ने किया कूदने का प्रयास, कार्यवाही स्थगित
Share:

नईदिल्ली। संसद में सत्र की कार्रवाईयां प्रारंभ होने पर हंगामा होना तो आम बात हो गई है लेकिन क्या कोई व्यक्ति संसद में ऐसी जगह पर कूदने का प्रयास कर सकता है जहां पर सांसद बैठकर अपनी बात रखते हों। जी हां, यह बात जानकर आप सोच में पड़ जाऐंगे कि यह क्या कह रहे हैं आप। जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां पर एक व्यक्ति ने कूदने का प्रयास किया।

जिस व्यक्ति ने लोकसभा में ऐसा करने का प्रयास किया उसका नाम राकेश कुमार बताया जा रहा है। हालांकि उसे पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को संसद की कार्रवाई प्रारंभ होने के बाद जब हंगामा प्रारंभ हुआ उस दौरान एक व्यक्ति दर्शक दीर्घा में पहुंचा था, इस व्यक्ति ने दर्शकों की गैलरी से कूदने का प्रयास किया।

हालांकि वहां पर सुरक्षा जवान तैनात थे और उन्होंने उसे तत्काल पकड़ लिया। गौरतलब है कि लोकसभा और राज्यसभा में विजिटर्स गैलरी है जहां पर पास लेने के बाद कोई भी नागरिक बैठक संसद की कार्रवाई का अवलोकन कर सकता है हालांकि यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहते हैं और व्यक्ति को प्रवेश दिए जाने से पहले भी उसे सुरक्षा जांच से गुजरना होता है।

संसद में हंगामा जारी,विपक्ष ने कहा भ्रष्टाचारी बताने पर पीएम माफ़ी मांगे

पीएम मोदी को अपनी शादी के समारोह का आमंत्रण देने संसद पहुंचे युवी

विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे PM मोदी

नोटबंदी विरोध में संसद को घेरेगी आप

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -