संसद में हंगामा जारी,विपक्ष ने कहा भ्रष्टाचारी बताने पर पीएम माफ़ी मांगे
संसद में हंगामा जारी,विपक्ष ने कहा भ्रष्टाचारी बताने पर पीएम माफ़ी मांगे
Share:

नई दिल्ली - नोटबन्दी को लेकर शुक्रवार को भी संसद में हंगामा शुरू हो गया. पीएम को बहस के लिए सदन में बुलाने को अड़े विपक्ष ने फिर कहा कि नोट बन्दी से आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है.11 बजे से लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई. राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों ने पीएम को बुलाने की मांग के साथ फिर हंगामा किया.

बता दें कि विपक्षी दलों ने पीएम से आज सुबह दिए गए उनके उस बयान पर माफी मांगने की मांग की जिसमें पीएम ने कहा था कि विपक्ष को हमारी तैयारियों से दिक्कत नहीं हैं, बल्कि नोटबंदी के ऐलान ने उन्हें तैयारी करने का मौका नहीं दिया.सबको भ्र्ष्टाचारी बताने पर विपक्ष भड़क गया. जहां कांग्रेस के गुलाब नबी आजाद ने कहा कि सरकार हम पर आरोप लगा रही हैं जबकि सरकार ने तो देश को ही डिरेल कर दिया. उधर मायावती ने पीएम की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वे संसद से क्यों भाग रहे हैं.

बैठकों के दौर - दोनों पक्षों में बैठकों के दौर चले.जहाँ गुरुवार रात को प्रधान मंत्री ने कैबिनेट बैठक की. इस बैठक में नकदविहीन अर्थव्यवस्था पर चर्चा हुई. साथ ही ई-बैंकिंग को बढ़ावा देने पर भी जोर दिया गया.नोटबन्दी कि समस्याओं पर भी चर्चा की गई. वहीं संसद भवन में नोटबंदी को लेकर सरकार पर हमलावर रुख रखने वाले विपक्ष की शुक्रवार सुबह बैठक हुई.

देश में लागू हो गया आर्थिक आपातकाल 

विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे PM मोदी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -