टिक टॉक विडियो बनाने के बहाने की जान लेने की कोशिश, दर्ज हुई शिकायत
टिक टॉक विडियो बनाने के बहाने की जान लेने की कोशिश, दर्ज हुई शिकायत
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हरियाणा का है जहाँ जिंद में टिक टॉक वीडियो बनाने को लेकर एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया गया है. वहीं पेड़ पर लटकाए गए फंदे की रस्सी के टूटने के कारण युवक की जान बच गई लेकिन इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत इसे सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का बताया जा रहा है. जहाँ मामले में युवक के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि, ''हरियाणा के जिंद में टिक टॉक विडियो बनाकर फेमस होने के लिए एक व्यक्ति के गले में रस्सी डालकर उसे पेड़ पर चढ़ाया गया था. हालांकि, उसके फंदे पर लटकते ही रस्सी टूट गई. पेड़ से नीचे गिरने के बाद युवक घायल हो गया जिसके बाद परिजनों ने उसे नरवाना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया.'' वहीं पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न रोकथाम कानून समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

इस मामले में खबर है कि पुलिस को मिली शिकायत में युवक के चाचा ने बताया कि, ''नेहरा गांव के रहने वाले युवक ने उसके भतीजे को 22 अक्टूबर को फोन किया और उसे खेत में बुलाया. इसके बाद युवक ने टिक टॉक वीडियो के लिए भतीजे को पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकने के लिए कहा वहीं भतीजे के मना करने पर उसे जातिसूचक गालियां दी और इससे डरकर भतीजा रस्सी फंदे से लटक गया और युवक उसका टिक टॉक विडियो बनाता रहा.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''ऐसे में रस्सी टूट गई और विकास नीचे आ गिरा. नीचे गिरने से उसे चोटें आईं. उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है.'' इस मामले में शिकायत के मुताबिक युवक उसके भतीजे को जान से मारना चाहता था.

घरवालों ने पुत्र के ससुरालवालों पर लगाया बंधक बनाने का आरोप

गुस्से में आकर पति ने पत्नी को मारा चाकू और फिर...

बच्चों को जहर देकर दंपति ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -