बच्चों को जहर देकर दंपति ने की आत्महत्या
बच्चों को जहर देकर दंपति ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक ममला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आया है. इस मामले में बुधवार को कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज इलाके में एक दंपति ने बीते बुधवार को अपने दो बच्चों को जहर देकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस मामले में मृतकों की पहचान किशन गुप्ता (32), पत्नी नीलम (28), बेटी शिखा (पांच) और बेटे उज्जवल (6) के रूप में हो चुकी है. मिली जानकारी के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव कुलकर्णी ने बताया कि, ''हुकुलगंज निवासी मोमोज विक्रेता किशन गुप्ता ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली. दोनों बच्चों को जहर खिलाकर पति-पत्नी फंदे पर झूले हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया, 'दोनों बच्चों के मुंह से झाग निकल रहा था और पत्नी का शव फंदे से लटका मिला. मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें किशन ने अपनी आंख की रोशनी का जिक्र किया है. पुलिस आत्महत्या के अन्य पहलुओं की भी पड़ताल कर रही है.' आपको बता दें कि मिली जानकारी के तहत किशन के पिता अमरनाथ गुप्ता के अनुसार, दुकान का किराया बेटा लेता था और छोटी बहन की शादी में बहुत कर्जा हो गया था और सप्ताह भर से किशन बहुत परेशान था.

ऐसे में भाई का कहना है, ''किशन के ऊपर बहुत कर्ज था. इस वजह से वह काफी समय से परेशान चल रहा था.'' वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई आग, घंटों दबा रहा मामला

गोलगप्पे खा रही महिला संग छेड़खानी करने लगे मनचले, भाई ने रोका तो...

घर में कलह के चलते महिला ने खाई चूहे मरने की दवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -