घरवालों ने पुत्र के ससुरालवालों पर लगाया बंधक बनाने का आरोप
घरवालों ने पुत्र के ससुरालवालों पर लगाया बंधक बनाने का आरोप
Share:

आज के समय में कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं. बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रुडकी का है. खबरों के मुताबिक इस मामले में एक व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार पर उसके बेटे के साथ मारपीट करने और उसको बंधक बनाकर रखने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दायर करवा दी है. इस मामले में पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत बिहारिगढ़ थाना क्षेत्र के मोहंड निवासी युवक ने बुग्गावाला थाना पहुंचकर पुलिस को शिकयत देकर बताया कि, ''उसके बेटे की शादी दो वर्ष पूर्व बुग्गावाला थाना क्षेत्र के बुधवशहीद गांव निवासी युवती से हुई थी. आरोप है कि उसका बेटा 26 अक्टूबर को बुधवशहीद में अपनी ससुराल गया था. उसके सास, ससुर और गांव निवासी एक युवक ने उसके बेटे के साथ जमकर मारपीट की. उसे तीन दिन तक खेत में बंधक बनाकर रखा. किसी तरह उसका बेटा वहां से जान बचाकर भागा.''

इस मामले में एसओ बुग्गावाला कमल मोहन भंडारी ने बताया मामला संदिग्ध है और इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और जांच होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई आग, घंटों दबा रहा मामला

अपनी भतीजी से युवक को नहीं मिलने देती थी महिला, कर दी हत्या

माँ ने किया लड़कों संग संबंध बनाने से मना तो गुस्से से बौखलाई बेटी ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -