गुस्से में आकर पति ने पत्नी को मारा चाकू और फिर...
गुस्से में आकर पति ने पत्नी को मारा चाकू और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रुडकी के क्षेत्र गांव सिकरौढ़ा से सामने आया है. इस मामले में विवाद के बाद पति ने पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया है. वहीं उसके बाद उसने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और सिविल अस्पताल से दोनों को एम्स रेफर कर दिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि क्षेत्र के सिकरौढ़ा निवासी युवती की शादी सिकंदरपुर निवासी युवक के साथ 10 वर्ष पूर्व हुई थी. युवक नशे का आदी है. पति से विवाद के चलते 6 माह से युवती अपने मायके सिकरौढ़ा में रह रही थी. इस मामले में बीते बुधवार सुबह उसका पति उसे लेने पहुंचा तो, दोनों में आपस में कहासुनी हो गई. जिसके बाद उसने आपा खो दिया. उसने पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया. वहीं इसके बाद उसने स्वयं को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. इस मामले में ऐसा होने के बाद वहां हड़कंप मच गया और सूचना पर भगवानपुर पुलिस मौके पर पहुंची.

ऐसे में दोनों को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया और महिला के गले पर चाकू लगा है. इस मामले में दोनों को एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया और भगवानपुर थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि, ''महिला का पति नशे का आदी है. इस मामले की जांच की जा रही है. जांच पूरी होने पर कार्रवाई की जाएगी.''

पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई आग, घंटों दबा रहा मामला

अपनी भतीजी से युवक को नहीं मिलने देती थी महिला, कर दी हत्या

माँ ने किया लड़कों संग संबंध बनाने से मना तो गुस्से से बौखलाई बेटी ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -