300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली
300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली
Share:

मथुरा से हाल ही में अपराध की एक खबर सामने आई है. इस मामले में आज बुधवार यानि एक जनवरी 2020 को यमुना एक्सप्रेसवे के निकट नोटबंदी के दौरान तीन सौ करोड़ रुपये के हेरफेर के आरोपी ने अपनी पत्नी, बच्चे समेत खुद को भी गोली मारकर अपनी जीवलीला खत्म कर ली है. इस मामले में एक बच्चा घायल भी हुआ है. खबरों के मुताबिक जैसे ही मामले के बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई.

इस दौरान मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में लग गई. मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे के वृंदावन कट के पास झज्जर अंडरपास में बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल (40) पुत्र दिनेश चंद अग्रवाल, पत्नी नेहा (36), बेटी धन्या (6) निवासी गऊघाट का शव कार में खून से लथपथ मिला, वहीं कारोबारी का बेटा 10 साल का शौर्य घायल मिला. वहीं कारोबारी, पत्नी और बेटी को गोली लगी हुई थी.

इस मामले में बताया गया है कि सूचना मिलने पर पहुंची जमुनापार पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायल को नयति में भर्ती करवा दिया है. वहीं एसपी सिटी अशोक मीणा इस मामले को आत्महत्या बता रहे हैं और पुलिस का यह भी मानना है कि लाइसेंसी पिस्टल से कारोबारी ने पत्नी और बच्चों को मारकर सुसाइड किया है. वहीं ऐसा भी बताया गया है कि बुलियन कारोबारी शहर के गऊघाट में रहने वाले थे.

साले को मारकर साली के साथ रंगरेलियां मनाना चाहता था जीजा, खुली पोल

पति से अनबन के बाद भाभी ने ननद के साथ किया घिनौना काम

नशे में धुत्त बदमाशों ने युवती को मारी गोली, नाज़ुक हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -