पति से अनबन के बाद भाभी ने ननद के साथ किया घिनौना काम
पति से अनबन के बाद भाभी ने ननद के साथ किया घिनौना काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चंडीगढ़ का है. इस मामले में पत्नी ने ननद की फोटो से छेड़छाड़ करने के बाद उसे अश्लील फोटो बना दी और अपने पति को ही व्हाट्सएप पर भेज दिया. वहीं उसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर पति से ही 20 लाख रुपए देने के लिए डिमांड करने लगी. इस मामले में पति ने पत्नी की शिकायत की जिस पर साइबर सेल ने प्रारंभिक जांच के बाद मौलीजागरा थाना पुलिस ने बरेली (यूपी) की महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक एक युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी बहन की फोटो मॉर्फ कर इंटरनेट पर डालने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं. वहीं पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ''उसकी शादी उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चला. लेकिन बाद में उसकी और उसकी पत्नी में अनबन होने लगी.''

वहीं उसके बाद, ''उसकी पत्नी अलग हो अपने मायके रहने चली गई.'' इस मामले में शिकायतकर्ता ने यह आरोप लगाया है कि पत्नी ने उसकी बहन की कुछ फोटो मॉर्फ कर उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कर दी और इसी के साथ ही उसने मैसेज भेजते हुए कहा कि ''यदि उसे 20 लाख रुपए नहीं दिए तो वह उसकी बहन की फोटो इंटरनेट पर डाल वायरल कर देगी. उसने कुछ तस्वीरें उन्हें भी भेजीं.'' इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी हुई है.

नशे में धुत्त बदमाशों ने युवती को मारी गोली, नाज़ुक हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

पत्नी को मृत समझ झाड़ियों में फेंक आया पति लेकिन अगले दिन हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

2010 में बच्ची को अपने साथ भगा ले गया था तांत्रिक, अब मिली ऐसी हालत में

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -