दोस्त ने किया गले लगने से मना, फिर घटा ये मामला
दोस्त ने किया गले लगने से मना, फिर घटा ये मामला
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु के मावली इलाके में 30 जून को एक व्यक्ति को कथित तौर पर चाकू मार दिया गया, क्योंकि उसने अपने दोस्त को गले लगाने से इनकार कर दिया था। शोएब पाशा ने कथित तौर पर अपने दोस्त को गले लगाने से इनकार कर दिया क्योंकि उसकी सांस से बदबू आ रही थी। आरोपी नबी उर्फ ​​बल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पाशा ने बुरी सांसों का हवाला देते हुए नबी को गले लगाने से इनकार कर दिया, बाद में आरोपी ने में गुस्से में उस पर हमला कर दिया। पाशा के छोटे भाई ने उसे हमला करते हुए देखा और उसके बचाव में आने की कोशिश की लेकिन नबी ने उस पर भी हमला कर दिया। दोनों भाइयों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बताया जा रहा है की वे खतरे से बाहर हैं। आपको बता दे की, यह घटना रविवार को लगभग 11.45 बजे हुई। 

पुलिस के अनुसार, "दोनों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं। जब नबी ने शोएब को गले लगाने की कोशिश की, तो उसने उसकी बुरी सांस के कारण उसे धक्का दे दिया। नबी ने शोएब के इस बर्ताव के कारण उस पर गुस्सा हो गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इससे उनके बिच लड़ाई हो गयी और नबी ने चाकू निकाल लिया। और शोएब के पेट में चाकू मार दिया। शोएब ने मदद के लिए अपने भाई शाहिद को बुलाया, जो कुछ मिनटों में ही घटनास्थल पर पहुँच गया। नबी ने शाहिद (शोएब के छोटे भाई) को मौके से भागने से पहले ही चाकू मार दिया था।"

खुद को पिता का दोस्त बताकर 7 साल की मासूम को ले गया अपने साथ और फिर

500 रुपये के लिए युवक को मारा चाकू

टिक टॉक वीडियो बनाते वक्त दो लड़को ने लगा दी नदी में छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -