टिक टॉक वीडियो बनाते वक्त दो लड़को ने लगा दी नदी में छलांग

Jul 03 2019 12:20 PM
टिक टॉक वीडियो बनाते वक्त दो लड़को ने लगा दी नदी में छलांग

गोरखपुर: दो किशोरों ने लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप टिक्कॉक पर एक खतरनाक स्टंट का वीडियो शेयर करने के लिए देवरिया जिले के 'घाट' में एक भीड़भाड़ वाले पुल से छलांग लगा दी। उनमें से एक दानिश (19) को स्थानीय लोगों ने बचा लिया था, लेकिन दूसरा आशिक (19) घटना के बाद से लापता है। आशिक़ के नालश के लिए छोटी गंडक नदी के मझना नाला में खोज जारी है।

जैसे ही घटना की खबर फैली, नदी के किनारे बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस अधिकारियों ने यह जानने के लिए एक जांच शुरू की कि वास्तव में हुआ क्या था । कथित तौर पर दोनों शाम की सैर के लिए निकले थे और पुल पर पहुंचने के बाद, वे युवाओं के एक समूह में शामिल हो गए, जो वहाँ इसी तरह के स्टंट कर रहे थे और मोबाइल फोन पर खुद को फिल्मा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दानिश पहले नदी में कूद गया, जबकि आशिक ने स्टंट को फिल्माया औरकुछ देर बाद, वह भी पुल में कूद गया। देवरिया शहर के पुलिस थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह ने कहा, 'गोताखोर शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।' सिंह ने कहा कि हैदरबाद के औरंगाबाद के रहने वाले दानिश अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था और इलाके के एक ऑटो-रिक्शा चालक आशिक से उसकी दोस्ती हो गयी थी।

तलाक से इनकार करने के बाद आदमी ने अपनी पत्नियों के साथ किया कुछ ऐसा...

'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला को परेशान करने का मामला दर्ज