500 रुपये के लिए युवक को मारा चाकू
500 रुपये के लिए युवक को मारा चाकू
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले के एक 22 वर्षीय व्यक्ति के लिए 500 रुपये का कर्ज लेना महंगा पड़  गया। मृतक बंटी बैरवा को सोमवार की रात झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जंहा मंगलवार 2 जुलाई को उसकी मौत हो गई। बैरवा के पास घरेलू सामानों का एक स्टाल था।  पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतक युवक ने करीब एक साल पहले आरोपी से 500 रुपये उधार लिए थे। आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मुख्य आरोपी की पहचान रमेश बैरवा के रूप में हुई है। बैरवा के बेटों कालू, पंकज और गोलू ने भी मृतक पर हमला किया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मृतक और आरोपी सातलखेड़ी गांव के रहने वाले हैं। स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) कैथून पुलिस स्टेशन, मोहन सिंह ने कहा कि मृतक ने एक साल पहले कथित तौर पर कालू से 500 रुपये उधार लिए थे। सिंह ने कहा कि कालू के पैसे वापस मांगने पर भी बंटी ने पैसा वापस नहीं किया।

सोमवार को रात करीब 9 बजे, कालू बंटी के स्टाल पर गया और उससे पैसे मांगे। इससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद कालू के बेटे गोलू, पंकज और बैरवा ने भी बंटी की पिटाई शुरू कर दी। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों में से एक ने बंटी पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद युवक को झालावाड़ अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को मृतक के परिवार को सौंप दिया गया है।

तलाक से इनकार करने के बाद आदमी ने अपनी पत्नियों के साथ किया कुछ ऐसा...

'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला को परेशान करने का मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -