महिला को खिलाया नशीला पदार्थ और बना लिया हवस का शिकार

Apr 08 2019 02:00 PM
महिला को खिलाया नशीला पदार्थ और बना लिया हवस का शिकार

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नोएडा के सेक्टर-62 का है जहाँ 4 लोगों ने एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ रेप करते हुए उसका अश्लील वीडियो बनाकर उससे 12 लाख रुपए भी वसूल लिए है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस उपाधीक्षक नगर पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि, ''दिल्ली निवासी एक महिला ने थाना सेक्टर-58 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका परिचित अमित शर्मा कुछ दिन पहले उसे अपनी कार से नोएडा के सेक्टर-62 की एक सोसायटी में रहने वाले अपने दोस्त प्रवीण के घर पर लाया.''

वहीं अब महिला ने आरोप लगाया है कि सोसायटी में अमित, प्रवीण और उनके 2 अन्य दोस्तों ने उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर उसका सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है.

अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है जो जल्द ही पूरी कर ली जाएगी और सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामना चुके हैं जिनमे ऐसा हो चुका है. इसी तरह की क्राइम की और अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहिए न्यूज़ट्रैक के साथ.

ट्राली और बाइक की हुई टक्कर, पहिए से कुचलकर महिला की मौत

कई दिनों से लापता थी युवती, अब इस हालत में मिली

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद को भी कर दिया आग के हवाले