ट्राली और बाइक की हुई टक्कर, पहिए से कुचलकर महिला की मौत

Apr 07 2019 05:15 PM
ट्राली और बाइक की हुई टक्कर, पहिए से कुचलकर महिला की मौत

राजपुरा : एक लिंक मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक से गिरी एक महिला की पहिए से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की घटनाएं जो चुकी है.

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव हरगोविंदपुर के बदन सिंह शुक्रवार की देर रात अपनी पत्नी पूजा को साथ लेकर बाइक से अपनी ससुराल कस्बा रजपुरा गए थे। जहां पूजा की चचेरी बहन की विद्युत करंट से मौत हो गई थी। शनिवार को दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस जा रहे थे कि बबराला-रजपुरा मार्ग से बबराला के अनूपशहर को जोड़ने वाले लिंक मार्ग पर आलू से भरे एक ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी। 

नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

जानकारी के अनुसार जिससे बाइक पर पीछे बैठी महिला नीचे गिर गई और ट्रैक्टर ट्राली के पहिए की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की मौत की सूचना बदन सिंह ने पुलिस और अपने परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

फोन ना उठाने पर युवक ने दी अपने दोस्त को इस तरह दर्दनाक मौत