कई दिनों से लापता थी युवती, अब इस हालत में मिली

Apr 07 2019 05:15 PM
कई दिनों से लापता थी युवती, अब इस हालत में मिली

जींद : जिले के गांव कुचराना कलां में रविवार को एक नाबालिग लड़की का शव गांव के जलापूर्ति विभाग के जलाशय से मिला। यह पिछले 2 दिन से घर से लापता बताई जा रही थी। एक दिन पहले ही पुलिस ने पिता के बयान पर गांव के एक युवक पर अगवा कर लेने का केस दर्ज किया था। ऑनर किलिंग की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

कई दिनों से लापता थी युवती 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव कुचराना कलां के एक अधेड़ ने कहा था कि उसकी 16 साल की लड़की शुक्रवार से लापता है। पिता ने आशंका व्यक्त की थी कि गांव का ही युवक उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने शनिवार को इस बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया। इसी बीच रविवार सुबह तालाब में लड़की का शव देखे जाने की सूचना मिली। 

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

जांच में जुटी पुलिस 

इसी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी शिनाख्त हुई। बेटी का शव मिलने के बाद पिता ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं, दूसरी तरफ गांव में ऑनर किलिंग की चर्चा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक से भी पूछताछ की गई है।

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

फोन ना उठाने पर युवक ने दी अपने दोस्त को इस तरह दर्दनाक मौत