सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद को भी कर दिया आग के हवाले

Apr 07 2019 05:14 PM
सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद को भी कर दिया आग के हवाले

गोंडा : जिले के छपिया थाना क्षेत्र के मझेठिया गांव में एक सिरफिरे प्रेमी ने पेट्रोल छिड़़ककर अपनी प्रेमिका के साथ खुद को आग के हवाले कर दिया। दोनों को बचाने की कोशिश में प्रेमिका की मां भी आग की चपेट में आ गई। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें दोनों ही पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान नजर आ रहे थे.

नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों ने सुबह गांव के एक घर से धुंआ निकलता हुआ देखा तो मौके पर पहुंचे और घर के अंदर जाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा बंद था। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक, युवती व उसकी मां को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें इस तरह की वारदातें इससे पहले भी शहर में कई बार हो चुकी है.

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

शिक्षक ने कर ली आत्महत्या 

इसी के साथ वही उधर पटियाला में कोचिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ शनिवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी शवों को नहर से निकाल लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता।

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

फोन ना उठाने पर युवक ने दी अपने दोस्त को इस तरह दर्दनाक मौत