पहले लूट ली इज्जत और फिर उतार दिया मौत के घाट
पहले लूट ली इज्जत और फिर उतार दिया मौत के घाट
Share:

आजकल लगातार अपराध के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मैनपुरी का है. इस मामले को उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के बिछवां क्षेत्र का बताया गया है जहाँ एक किशोरी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. इस मामले में किशोरी का शव खेत में मिला है और पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बीते बुधवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया.

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि ''बिछवां इलाके में 12 वर्षीय किशोरी मंगलवार शाम गांव के पास खेत में गयी थी. काफी देर तक वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे रात भर खोजा लेकिन उसका पता नहीं चला. सुबह खेत में किशोरी का शव मिला. उसके चेहरे और गले पर खरोंच के निशान मिले हैं. आशंका है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई.'' इस मामले में पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने पर आगे कार्रवाई होगी.

वहीं इस मामले में पुलिस छानबीन जारी रख रही है और उन्होंने दावा किया कि हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. इस मामले में लगातार जांच हो रही है और यह पहला ऐसा मामला नहीं है जहाँ ऐसा हुआ हो क्योंकि अब तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ है.

बेटी को बुरी तरह से मारते हुए बाप बनता था वीडियो और कर देता था पत्नी को व्हाट्सऐप...

बैंक से कैश निकालने गया था युवक, फिर बदमाशों ने किया ऐसा काम

17 साल की नाबालिग के साथ हैवानों ने खेला ऐसा खेल कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -