गर्लफ्रेंड को घर ले जाने के बहाने बुलाया और बना लिया हवस का शिकार
गर्लफ्रेंड को घर ले जाने के बहाने बुलाया और बना लिया हवस का शिकार
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है जहाँ के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही नाबालिग लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि जमशेदपुर निवासी राजेश महतो ने उसे अपने घर जमशेदपुर ले जाने के बहाने पश्चिम बंगाल के खड़गपुर ले जाकर उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया है.

जी हाँ, वहीं इस मामले में लड़की के परिजनों ने थाने में पहले अपहरण का मामला दर्ज कराया था और पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर दोनों को खड़गपुर के पास से पकड़कर थाने ले आयी. वहीं इस मामले में लड़की ने राजेश पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और इसके बाद कोतवाली थाना की पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं नाबालिग लड़की के पिता झारखंड पुलिस में जवान हैं और पुलिस ने बताया कि दोनों जमशेदपुर के गालूडीह के ही रहने वाले हैं. इस मामले में रांची में कोतवाली थाना क्षेत्र में किराये के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते है और लड़की ने आरोप लगाया है कि राजेश महतो ने उसे अपने घर जमशेदपुर ले जाने की बात कही और उसे घर ले जाने के बहाने बुलाया.

वहीं उसके बाद राजेश ने उसे पश्चिम बंगाल के खड़गपुर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बीते शुक्रवार को नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया है. खबरों के मुताबिक़ आने वाले शनिवार को कोर्ट में लड़की का धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाया जाएगा.

पहले छात्र को उतार दिया मौत के घाट और फिर काट दिया गुप्तांग...

सफर के दौरान सो रही छात्रा के पास जा बैठा टीटीई और करने लगा गंदी हरकत

पत्नी और बच्चो को मारकर फैमेली ग्रुप में भेजा यह वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -