पत्नी और बच्चो को मारकर फैमेली ग्रुप में भेजा यह वीडियो...
पत्नी और बच्चो को मारकर फैमेली ग्रुप में भेजा यह वीडियो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम से सामने आया है. इस मामले में पिता द्वारा अपने ही परिवार की बेरहमी से हत्या किये जाने का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस मामले में शुरुआती जांच-पड़ताल के दौरान यह सामने आया कि पारिवारिक विवाद के चलते सोते वक्त एक शख्स ने अपनी ही पत्नी, 5 साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की बड़ी ही बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फ्लैट बंद कर मौके से फरार हो गया.

जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि घटना दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की है जहां आरोपी सुमित ज्ञान ब्लॉक 4 स्थित SS-175 B में पत्नी अंशु बाला उम्र 32 और 5 वर्ष के बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियों के साथ रहता था. वहीं बीते शनिवार की रात करीब 3 बजे सुमित ने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या करके फ्लैट बंदकर फरार हो गया और बीते रविवार की शाम लगभग 6 बजे सुमित ने एक video फैमिली के whatsapp ग्रुप पर डालकर बताया कि उसने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी है और स्वयं खुदकुशी करने जा रहा है.

जी हाँ, इस मामले में जैसे ही जानकारी घरवालों को मिली उन्होंने पुलिस को बताया और पुलिस घटनास्थल पर गई. जहाँ फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. वहीं आरोपी सुमित का मोबाइल स्विचऑफ आ रहा था और पुलिस को अबतक आरोपी के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पायी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित ने अपने साले को फोन पर हत्या करने और खुदकुशी करने के बारे में कहा था.

पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, हत्या की आशंका

बरात में महिलाओं से छेड़खानी के बाद उपद्रवियों ने मचाया जमकर बवाल

इस हालत में खेत से मिले जेठ और बहू के शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -