पहले छात्र को उतार दिया मौत के घाट और फिर काट दिया गुप्तांग...
पहले छात्र को उतार दिया मौत के घाट और फिर काट दिया गुप्तांग...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले को कानपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में परमट में छात्र पीयूष कटियार (18) की हत्या करने वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. जी हाँ, इस मामले में पहले हत्यारों ने छात्र को गला घोटकर मार डाला और फिर धारदार हथियार से चेहरे को क्षत-विक्षत किया और गुप्तांग काट दिया. जी हाँ, इस मामले में बीते शनिवार को पीयूष की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ.

वहीं विशेषज्ञाें को आशंका है कि हत्या में दो या दो से अधिक लोग शामिल थे क्योंकि जिस तरह से पीयूष की हत्या कर उसका शव क्षत-विक्षत किया गया है, उससे पुलिस भी हैरान है. इस मामले में बात करते हुए हाल ही में पुलिस ने कहा वारदात को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, उससे ये तो स्पष्ट है कि हत्यारे पीयूष से बहुत नफरत करते थे और ये नफरत क्यों थी, ये पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

वहीं इस मामले में लगातार जांच जारी है और इस मामले में जांच के लिए पुलिस अपने स्तर पर जुटी हुई है और वह जल्द जांच कर सब कुछ स्पष्ट कर देंगे.

पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, हत्या की आशंका

खाना खाकर कमरे में सोने गए पति-पत्नी सुबह इस हालत में मिले

पारिवारिक विवाद में पोते ने उतारा दादी को मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -