सफर के दौरान सो रही छात्रा के पास जा बैठा टीटीई और करने लगा गंदी हरकत
सफर के दौरान सो रही छात्रा के पास जा बैठा टीटीई और करने लगा गंदी हरकत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है जहाँ प्रयागराज एक्सप्रेस से नई दिल्ली जा रही जेएनयू की छात्रा से टीटीई ने छेड़छाड़ की गई है. इस मामले में टीटीई की हरकत से परेशान छात्रा ने स्वयं को कोच के बाथरूम में बंद कर पिता को फोन लगाकर आपबीती सुनाई. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पिता ने तत्काल जीआरपी को फोन कर मामले की शिकायत की और ट्रेन के अलीगढ़ पहुंचने पर जीआरपी ने अटैंड करते हुए टीटीई की तलाश की, लेकिन वह मौके से फरार हो गया.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जीआरपी ने बताया कि बीते शनिवार रात प्रयागराज से जेएनयू की एक छात्रा का रिजर्वेशन हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में था लेकिन ट्रेन निरस्त होने के कारण वह प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हो गई. वहीं उस दौरान छात्रा को ट्रेन में जो टीटीई मिला उसने छात्रा को अगले स्टेशन पर उतरने की बात कही, लेकिन कुछ देर बाद ही उसने कोच संख्या एस-2 में सीट नंबर 53 पर जाकर बैठने के लिए कहा. वहीं जब रात हुई तो छात्रा सीट पर ही सो गई और रात करीब एक बजे टीटीई ने एक युवक को भेजकर छात्रा को एसी कोच में बुलाने की बात कही, लेकिन, छात्रा नहीं गई. अब इस मामले में छात्रा का आरोप है कि टीटीई स्वयं ही छात्रा के पास आकर उसकी सीट पर बैठ गया और छात्रा को नींद में देख टीटीई ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. वहीं जैसे ही छात्रा की आंख खुली तो टीटीई को पास बैठा देख वह घबरा गई और फ़ौरन खड़ी हो गई.

उसके बाद टीटीई ने छात्रा को पुन: एसी कोच में चलने की बात कही तो छात्रा ने सतर्कता दिखाते हुए बाथरूम में जाकर स्वयं को बंद कर लिया. वहां से छात्रा ने अपने पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी और पिता ने जीआरपी को फोन कर मामले की शिकायत की तो खलबली मच गई. वहीं बीते रविवार दोपहर 12 बजे ट्रेन जब अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची तो जीआरपी ने अटैंड किया और टीटीई की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला वह भाग निकला लेकिन छात्रा की शिकायत पर जीआरपी ने टीटीई संतोष कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली.

पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, हत्या की आशंका

खाना खाकर कमरे में सोने गए पति-पत्नी सुबह इस हालत में मिले

राजधानी में बदमाशों ने सरेराह तीन किन्नरों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -