कथावाचक बना हैवान, नौ महीने तक लड़की संग किया दुष्कर्म

Jun 12 2019 06:00 PM
कथावाचक बना हैवान, नौ महीने तक लड़की संग किया दुष्कर्म

हाल ही में अपराध का एक मामला मथुरा के बरसाना से सामने आया है जहाँ रहने वाले कथावाचक के खिलाफ मध्य प्रदेश में एक युवती से दुष्कर्म करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार युवती का आरोप है कि कथावाचक नौ महीने तक उससे दुष्कर्म करता रहा और विरोध करने पर परिवार को भस्म करने की धमकी देता था. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोपी कथावाचक 10 वर्ष से बरसाना में अपनी मुंह बोली बहन के साथ रहता है. वहीं नवंबर 2018 में कथावाचक सबलगढ़, मध्य प्रदेश में भागवत कथा करने गया और वह पीड़ित युवती के घर जाकर रुका.

बस उसी दौरान कथावाचक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक युवती का आरोप है कि ''वो बहन के साथ कथावाचक को पानी देने उसके कमरे में गई थी. उसने उसकी बहन को किसी काम के बहाने कमरे से बाहर जाने को कह दिया. बहन के चले जाने पर कथावाचक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.''

वैसे यह पहला ऐसा मामले नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है जो जल्द कर ली जाएगी और इस केस को खत्म कर आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा. आप सभी जानते ही हैं कि आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इस कारण से सभी जगह बच्चो को, महिलाओं को सतर्क रहने के बारे में कहा जा रहा है.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

कूलर में नशे का स्प्रे डालकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम