पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश
पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश
Share:

पटना : शहर में मंगलवार को किदवईपुरी इलाके में घर से पति-पत्नी और बेटी की लाश मिली। कमरे में बेटा भी जख्मी हालत में मिला। उसके सिर में गोली मारी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कारोबारी निशांत शर्राफ (37) के तौर पर हुई।

बारात में नाचने के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, एक युवक की मौत

इस हालत में मिली लाश 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि निशांत, पत्नी अल्का शर्राफ (35), 9 साल की बेटी अन्या की लाश कमरे में पड़ी मिली। सभी के सिर में गोली लगी थी। बेटे ईशांत के भी सिर में गोली लगी थी। फिलहाल, उसकी हालत गंभीर है। आईजी ने बताया कि घटनास्थल से कथित तौर पर कारोबारी द्वारा लिखा एक नोट मिला। इसमें पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारने की बात लिखी है। हालांकि, नोट में घटना का कारण नहीं लिखा, लेकिन निशांत ने खुद को इसका जिम्मेवार बताया है।

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत की हदें पार, नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार

नहीं सुनाई दी गोली की आवाज 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुरुआत में पुलिस इसे हत्या के बाद आत्महत्या का मामला मान रही थी। लेकिन, परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अगर निशांत ने पत्नी और बच्चों को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारी तो घर में चार गोली चली। लेकिन, परिजनों का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी सुबह हुई। ऐसे में यह बात समझ से परे है कि दूसरे कमरों में सो रहे लोगों को गोली की आवाज तक सुनाई नहीं दी। 

पुरानी रंजिश में अज्ञात युवकों ने किया बस चालक पर हमला, मौत

मामूली विवाद में पति ने मारा पत्नी के सिर पर डंडा, मौत

युवती को भगा ले गया युवक, खींचे अश्लील फोटो और कर दिया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -