गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

Jun 11 2019 05:35 PM
गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

गोरखपुर : जनपद के खोराबार थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव के पश्चिमी सीवान में मंगलवार सुबह युवक और युवती की शव पेड़ से लटकते हुए मिले। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है।

बारात में नाचने के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, एक युवक की मौत

इस कारण लगाया मौत को गले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवती की पहचान कैथवलिया गांव निवासी पूजा पुत्री ओमप्रकाश के रूप में हुई है, जबकि युवक की पहचान खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल सिकरी गांव निवासी धर्मेंद्र पुत्र सर्वजीत के रूप में हुई है। ये दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। मंगलवार की सुबह ग्रामीण जब खेतों की तरफ निकले तो गांव के बाहर दोनों के शव पेड़ से लटकते देखे। इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी गई।

पुरानी रंजिश में अज्ञात युवकों ने किया बस चालक पर हमला, मौत

पुलिस ने शुरू की जांच 

इसी के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो पता चला कि, मृतक युवक के शरीर पर काफी मिट्टी लगी थी। जबकि युवती के कपड़े भीगे हुए थे। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। पुलिस ने सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच शुरू की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों परिजनों से पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि, मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत की हदें पार, नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार

मामूली विवाद में पति ने मारा पत्नी के सिर पर डंडा, मौत

युवती को भगा ले गया युवक, खींचे अश्लील फोटो और कर दिया रेप