लड़की को घर के अंदर खींचकर करने लगा गंदी हरकत फिर बुलाया दोस्त को और...
लड़की को घर के अंदर खींचकर करने लगा गंदी हरकत फिर बुलाया दोस्त को और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून से सामने आया है जहाँ ऊधम सिंह नगर जिले सितारगंज क्षेत्र में घास काटने गई किशोरी से चाकू की नोक पर गैंगरेप किया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता ने घटना के दिन ही शिकायत पुलिस को दे दी थी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज करने में 12 दिन लगा दिए और पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाकर एक युवक को हाल ही में हिरासत में ले लिया है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन शाम करीब 4 बजे क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी (16साल) अपनी बहन के साथ मवेशियों को लेकर घास काटने गई थी और इस दौरान रास्ते में संकरी गली में पहुंचते ही गली से सटे घर से निकले एक युवक ने किशोरी को घर में खींच लिया और वहां युवक ने किशोरी को चाकू दिखाया और उसके कपडे उतरवाए और कुछ समय तक उसे देखने के बाद उसके साथ मारने की धमकी देकर रेप किया और फिर अपने दूसरे साथी को भी बुलाया और सभी के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूट घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित किशोरी ने एक आरोपी को पहचान लिया,

जबकि दूसरे के मुंह पर कपड़ा बंधा होने के कारण उसकी पहचान नहीं कर सकी वहीं पीड़िता के पिता ने कोतवाली में रविंद्र सिंह उर्फ मिंदरी व उसके साथी के खिलाफ शिकायत दी थी लेकिन उनका कहना है कि घटना के 12 दिन बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी का मेडिकल परीक्षण करवाया और अभी तक केवल एक युवक को हिरासत में लिया जबकि दूसरा फरार है.

अपनी ही छात्रा को गन्दी जगह छूता था टीचर और एक दिन तो...

चलती कार में ड्राइवर ऊपर बैठकर संबंध बनाने लगी मालकिन, पुलिस ने देखा तो...

दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -