अपनी ही छात्रा को गन्दी जगह छूता था टीचर और एक दिन तो...
अपनी ही छात्रा को गन्दी जगह छूता था टीचर और एक दिन तो...
Share:

हाल ही में आंध्र प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. खबरों के अनुसार यह मामला एक टीचर का है जिसने अपनी ही छात्रा का गला रेत दिया है. खबरों के अनुसार इस मामले में संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं होने पर एक शिक्षक ने अपनी छात्रा का गला रेत दिया है. जी हाँ, मामले में यह बताया जा रहा है कि प्रदेश के कुरनूल जिले में शनिवार की सुबह कथित तौर पर 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा पर उसके स्कूल शिक्षक द्वारा हमला किया गया और बताया जा रहा है कि शिक्षक सुबह छात्रा के घर गया और ब्लेड से उसका गला रेत दिया वहीं इसके बाद शिक्षक ने खुद का गला भी रेत लिया और आत्महत्या की कोशिश की.

खबरों में यह बताया गया कि छात्रा शिक्षक के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हुई थी वहीं आरोपी शिक्षक का नाम शंकर बताया गया है, जो करनूल जिले के बंगरूपेटा इलाके में स्थित रॉकवेल हाईस्कूल में हिंदी पढ़ाते हैं. जानकारी के अनुसार यह जगह हैदराबाद से करीब 200 किलीमीटर की दूरी पर स्थित है और इस घटना के बाद छात्रा को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी हालत नाजुक है. वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि शिक्षक काफी समय से छात्रा को परेशान कर रहा था उसे गन्दी जगह छूता था और गन्दी हरकते करता था. छात्रा ने अपने शिक्षक की करतूत अपनी मां से बताई थी और इसके बाद छात्रा की मां ने शिक्षक को चेतावनी भी दी थी लकिन वह नहीं माना और जिस समय यह घटना हुई, छात्रा घर में अकेली थी.

खबरों के अनुसार शिक्षक द्वारा गला रेतने के दौरान छात्रा ने मदद की गुहार लगाई थी और तभी छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए और शिक्षक की जमकर पिटाई की. पिटाई होने के बाद उस टीचर पुलिस के हाथों में सौंप दिया वहीं पुलिस अारोपी शिक्षक को भी इलाज के लिए अस्पताल में ले गई. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...

टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'

रिश्तेदारों से मिलने का बहाना कर प्रेमी संग होटल में बना रही थी संबंध तभी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -