अनजान महिला को वीडियो कॉल कर पूरी तरह से नग्न हो जाता था यह व्यक्ति
अनजान महिला को वीडियो कॉल कर पूरी तरह से नग्न हो जाता था यह व्यक्ति
Share:

अपराध की घटनाए लगातार बढ़ती जा रही हैं ऐसे में हाल ही में एक मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आया है. इस मामले में एक शख्स ने एक महिला को कई बार वीडियो कॉल की और वह भी पूरी तरह से नग्न अवस्था में. जी हाँ और अंत में परेशान महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों के अनुसार यह मामला मुंबई के अंधेरी इलाके का है. जहाँ आरोपी की पहचान संजीत कुमार के रूप में हुई है.

बताया गया कि कुछ दिन पहले संजीत को सड़क पर एक फ़ोन पड़ा मिला था और उसने उसका नंबर पता किया और फिर बिना कुछ समझे उस नंबर को अपना व्हॉट्सएप नंबर बना लिया. बाद में उसने उस फोन से वो सिम निकालकर फेंक दिया. इसके बड़ा उसका दिमाग चला और उसने एक एप फोन में डाउनलोड किया और उस एप में अनजान लोगों के व्हॉट्सएप नंबर दिख रहे थे वह सभी नंबरो की डीपी देखने लगा और तभी एक नंबर पर उसे एक सुंदर महिला की तस्वीर दिखाई दी और उसकेबाद वह उसी नंबर पर व्हॉट्सएप मैसेज करने लगा.

इसके बाद उसने महिला को वीडियो कॉल कर दी. उसके बाद वह लगातार नंबर पर कॉल करने लगा और वह कॉल करते वक्त अपने सारे कपड़े उतार देता था और नग्न हो जाता था एक दिन महिला ने परेशान होकर पुलिस में कम्प्लेन की जिसके बाद जाँच की गई और आरोपी को पकड़ लिया गया.

बहन के झुकते ही डोल गई भाई की नियत, झाड़ियों में ले जाकर...

बच्ची को अकेले देखते ही बतक गई नियत और फिर...

रात भतीजे के साथ होटल के कमरे में संबंध बना रही थी चाची, सुबह होते ही..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -