बहन के झुकते ही डोल गई भाई की नियत, झाड़ियों में ले जाकर...
बहन के झुकते ही डोल गई भाई की नियत, झाड़ियों में ले जाकर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश से आया है जो रिश्तों को तार-तार कर देने वाला है. यह मामला यूपी के फर्रुखाबाद का है जहाँ एक भाई ने 12 वर्षीय युवती की इज्ज्त को तार तार कर दिया. खबरों की मानें तो कायमगंज के कोतवाली स्थित एक गांव में 12 साल की जुडवां बहनें मां के साथ खेत पर काम करने गई थी और कुछ देर काम करने के बाद मां और एक बहन घर पर वापस आ गई जबकि एक बहन खेत पर ही काम करने में लगी हुई थी.

इस दौरान उनका भाई खेत पर पहुंच गया और लड़की को पकड़कर झाडियों में बीच में ले गया वहां उसने उसे पकड़ा और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा, इस दौरान उसने बहन के मुँह को बंद कर रखा था जिसके कारण वह चिल्ला नहीं पाई. बाद में लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी जिसके बाद लड़की डर गई. इस घटना के बाद वह रोती हुई और डरी हुई घर पहुंची और घर आकर उसने परिजनों को पूरी जानकारी दी. बाद में परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

सभी ने आरोपी को पकड़ रखा था और जैसे ही पुलिस पहुंची सभी ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया और प्लोस पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीडिता की मां ने कहा कि 2 साल पहले भी आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी लेकिन परिवार की इज्ज्त का मामला होनें की वजह से किसी को नहीं बताया गया था लेकिन इस बार उसने हद कर दी है.

होटल में लड़के ने अपनी दोस्त को पिलाई कोल्ड ड्रिंक और कर लिया दरवाजा बंद...

पडोसी ने पड़ोसन संग किया ऐसा काम कि निकल गई चीख, आ गए घरवाले और फिर...

मंडप में दूल्हे ने दुल्हन की माँ को देखते ही किया शादी से इंकार, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -