रात भतीजे के साथ होटल के कमरे में संबंध बना रही थी चाची, सुबह होते ही..
रात भतीजे के साथ होटल के कमरे में संबंध बना रही थी चाची, सुबह होते ही..
Share:

अब आने वाले अपराध के मामले सुनकर सबसे हारने होने लगी है और आजकल भारत में रिश्ते शर्मसार करने वाली घटनाए सबसे ज्यादा हो रही हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आया है. इस मामले में एक होटल के कमरे में फांसी से लटकी एक युवक की लाश मिलने से लोग हैरानी में हैं वहीं होटल मालिक ने जैसे ही यह देखा उसने पुलिस को इस बात की सुचना दी.

घटना के अनुसार मृतक के अपनी ही चाची से अवैध सम्बन्ध थे और होटल में रात अपनी चाची के साथ ही रुका हुआ था लेकिन सुबह उसकी लाश कमरे में लटकती हुई मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मृतक की चाची और एक महिला सहित होटल संचालक को गिरफ्तार किया. आप सभी को बता दें कि यह घटना बांदा नगर कोतवाली के स्टेशन रोड स्थित अमित लॉज की है, जहां बीते रविवार को कानपूर के पतारा निवासी सचिन का शव कमरे में लटकता हुआ मिला.

खबरों के अनुसार मृतक रविवार रात अपनी चाची और एक अन्य महिला के साथ होटल में आया था और वहां उसने एक कमरा बुक कराया था और रात अपनी चाची के साथ ही कमरे में रुका हुआ था. अगले दिन सुबह उसकी चाची की चीख सुनकर होटल का स्टाफ कमरे में पहुंचा और फिर पुलिस को बुलाया गया. बाद में अन्य चाची ने बताया कि उसका अपने भतीजे सचिन के साथ तीन साल से अवैध सम्बन्ध था और रात में दोनों खाना पीना खाकर एक साथ सो गए थे. वहीं इस बारे में पुलिस ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है.

पडोसी ने पड़ोसन संग किया ऐसा काम कि निकल गई चीख, आ गए घरवाले और फिर...

मंडप में दूल्हे ने दुल्हन की माँ को देखते ही किया शादी से इंकार, वजह हैरान कर देगी

दूल्हा डालने वाला था...कि पीछे से आवाज आई, दुल्हन मेरे साथ सो चुकी है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -